Thursday, September 3, 2009

Manthan Aryan"s Life .like that.......


http://anaryan.hi5.com

about me:

I m Aryan , live in aryawrat , i m very cool person like ice becoz in ice is white n white is ..........
۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩

I'm too Cool…..Friendly……..Simple…..Cute…….Innocent Guy……. with lot of lovely dreams...Love to smile every time……& very emotional kind of person...!!!


I just believe that Life s very Short……..
Days pass thru like slipping sand so enjoy every moment of life so that after a long time when u c back u can c "No Regret".

۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩

Wo Yaaron Ki Mehfil............!!!
Wo Muskurate Pal...............!!!
Dil Se Juda Hai Apna Bita Hua Kal........!!!
Kabhi Jindgi Guzarti Thi Waqt Bitane Main........!!!
Aaj Waqt Guzar Jata Hai Chand Kagaj K Note Kamane Main.........!!!


۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩
Ek din zindagi aise mukam pe pahuch jayegi…
Dosti to sirf yaadon mein reh jayegi…
Har glass daru, yaad doston ki dilayegi…
Aur haste haste fir aankhein nam ho jayegi…
Office ke chamber me classroom nazar ayegi…
Par chahne pe bhi proxy nahi lag payegi…
Paisa to bahut hoga…
Magar unhe lutane ki wajah hi kho jayegi…
Jee le khulke is pal ko mere dost…
Kyuki zindgi ye palo ko fir se nahi dohrayegi…

Enjoy Life…….It’s True………..


۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩


Shakespeare says:

The ultimate measure of love is not when both the people like each-other.....
Its when one ignores & the other continues loving till the end...!!!!!!

۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩

Never stop loving the one who loves u alot....!!!
Die for the one who trusts lot...!!!

۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩
Today I’ll delete from my dairy two days…..
-------------Yesterday & Tomorrow-------------
Yesterday was to learn & Tomorrow will be the Consequence of what I can do Today….
I’ll face Life with the conviction that this day will never ever Return…..
Today is the last opportunity I have to live intensely….
As no one can assure me that I’ll see Tomorrow sunrise…..
Today I’ll invest my most valuable resource my Time…..
In the most transcendental work-my Life….
Today I’ll take the time to be Happy…

۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۞۩۩۩۞۩۩


दो कदम चलता और एक पल को रूकता मगर,इस एक पल में जिन्दगी मुझसे 4 कदम आगे chali जाती,मैं फिर दो कदम चलता और एक पल को रूकता मगर,जिन्दगी मुझसे फिर ४ कदम आगे chali जाती,जिन्दगी को jeet ta देख मैं muskurata और जिन्दगी मेरी mushkurahat पर hainran होती,ये silsila yuhi चलता रहा ,फिर एक दिन मुझको hasta देख एक sitare ने पुछा "तुम harkar भी muskurate हो ,क्या तुम्हे दुःख नहीं होता haar का?"तब मैंने कहा ,मुझे पता है एक ऐसी sarhad aayegi jaha से जिन्दगी ४ तो क्या एक कदम भी आगे नहीं जा payegi और तब जिन्दगी मेरा intzaar karegi और मैं तब भी अपनी raftar से yuhi चलता रुकता wahan pahunchunga .........एक पल ruk कर जिन्दगी की taraf देख कर muskuraoonga,beete safar को एक नज़र देख अपने कदम फिर badhaoonga ,ठीक usi पल मैं जिन्दगी से jeet jaunga,मैं अपनी haar पर muskuraya था और अपनी jeet पर भी muskuraunga और जिन्दगी अपनी jeet पर भी न मुस्कुरा पाई थी और अपनी haar पर भी न मुस्कुरा पायेगी ,बस तभी मैं जिन्दगी को जीना सिखाऊँगा
This is the truth for Manthan Aryan"s Life .like that.......

No comments: